भारत के पहले डिजिटल टैलेंट हंट शो OMG फेस ऑफ द ईयर सीजन 2 का शानदार आयोजन के साथ समापन

 


मनोरंजन और ग्लैमर की दुनिया के कई चमकते सितारे इस भव्य शो के गवाह बने

 

मुंबई: ब्लैंककैनवास मीडिया द्वारा आयोजित भारत का पहला डिजिटल टैलेंट हंट शो OMG फेस ऑफ द ईयर सीजन 2 मनोरंजन और ग्लैमर की दुनिया की मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में गुरुवार शाम को धूमधाम से संपन्न हुआ।

 

OMG फेस ऑफ द ईयर के दूसरे सीज़न ने न केवल सभी रिकॉर्ड तोड़े, बल्कि उभरती प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने और चमकने के लिए एक अद्वितीय मंच भी प्रदान किया। सिर्फ एक प्रतियोगिता से दूर एक और सीज़न सभी बाधाओं के बावजूद सफल होने की आकांक्षाओं और दृढ़ संकल्प की एक रोमांचक यात्रा में बदल गया।

 

रिज़ॉर्ट मुंबई की शानदार पृष्ठभूमि में रिज़ॉर्ट में एक शानदार सेट बनाया गया था, जिसका प्रबंधन हमारे प्रायोजक द्वारा किया गया था। जबकि OMG फेस ऑफ द ईयर सीजन 2 एक शानदार शो था। यह भव्य शाम खुशी और राहत के क्षणों से भरी थी, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। जब प्रतियोगियों ने ग्लैमर, प्रतिभा और मनोरंजन के बवंडर में अपने कौशल का प्रदर्शन किया तो उन्होंने भावनाओं का एक रोलरकोस्टर भी देखा।

 

शो को सफल बनाने में कई मशहूर हस्तियों ने योगदान दिया और जज के रूप में भी सेवा दी। सेलिब्रिटी और फैशन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी, प्रसिद्ध अभिनेता आरती सिंह, प्रसिद्ध कास्टिंग डायरेक्टर विक्की सिदाना, कुशल कोरियोग्राफर सुरेश मुकुंद, अतरंगी की मेघा अग्रवाल, बहुमुखी अभिनेता मीर सरवर और न्यूज चैनल आज तक के अमित टी के मार्गदर्शन ने प्रतियोगिता में एक नया और रोमांचक आयाम जोड़ा।

 

ब्लैंककैनवस मीडिया के संस्थापक और OMG फेस ऑफ द ईयर शो के सर्जक परिमल मेहता ने कहा, “यह एक अविस्मरणीय शाम थी। हम दर्शकों के साथ- साथ OMG फेस ऑफ द ईयर सीजन 2 को मिली अद्भुत प्रतिक्रिया से वास्तव में रोमांचित हैं।” हमारी नामांकित जूरी, सदस्य, प्रायोजक और अन्य सभी जिन्होंने इस दिलचस्प शाम को संभव बनाया। यह सीज़न खोज और उत्कृष्टता की एक रोमांचक यात्रा रही है, हमें प्रतिभाशाली युवाओं की अद्वितीय प्रतिभा और समर्पण को पहचानने और उन्हें एक मंच प्रदान करने पर गर्व है। यह मंच युवा प्रतिभाओं को उनके सपनों को बदलने में मदद कर रहा है।”

 

जाने- माने डिजाइनरों ने अपनी रचनात्मक प्रतिभा को OMG फेस ऑफ द ईयर सीजन 2 के मंच पर पेश किया और शो के सौंदर्यशास्त्र को समृद्ध किया। परिचय दौर के डिजाइनर रूही मार्जोरा और पोर लुई ताओफ थे, जबकि अंतिम डिजाइनर स्पेन और कोमल सूद थे। रंजीत रोड्रिग्स को हाउस ऑफ एनएम और जूस रिज़ॉर्ट के लिए परिधान डिजाइनर के रूप में चुना गया था, जबकि रियाना ने आभूषण भागीदार की भूमिका निभाई थी।

 

इस शो में हेयर और मेकअप के लिए स्टाइलिस्ट कविता खरायत, सनी कांबले और ओरेन इंटरनेशनल मलाड ने अपने उत्कृष्ट योगदान से शोभा बढ़ाई।

 

सह- प्रबंध भागीदार सिंबियोप्रो न्यूट्रा ने प्रतिभाओं के पोषण के लिए कार्यक्रम के समग्र दृष्टिकोण पर जोर देते हुए, प्रतियोगियों की भलाई सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

 

OMG फेस ऑफ द ईयर सीज़न 2 को प्रमुख भागीदारों की ओर से भी जबरदस्त समर्थन मिला। जिनमें चैनल पार्टनर अतरंगी टीवी एंड ऐप, हाइड्रेशन पार्टनर केनको ड्रिंक, हैप्पीनेस पार्टनर श्मिटन चॉकलेट्स, क्राउन एंड ट्रॉफी पार्टनर स्वार फाइन ज्वैलरी, रेडियो पार्टनर रेडियो सिटी 91.1 एफएम, फ्रेगरेंस पार्टनर शामिल हैं। नासो प्रोफुमी, ग्रूमिंग पार्टनर ब्लैककैनवास एजेयू, स्टाइल पार्टनर होरा लग्जरी, पेजेंट पार्टनर फेस टू फेस मिस्टर इंडिया, गिफ्टिंग पार्टनर हर्बल बोटेनिका, प्रिंट पार्टनर मीड डे इंडिया, आउट डोर पार्टनर ब्राइट आउटडोर मीडिया, डिजिटल पार्टनर्स डेली हंट ऐप, फिल्मी बीट, बोल्ड स्काई, शॉर्ट वीडियो पार्टनर जोश, एचएमयू पार्टनर ओरांस इंटरनेशनल, ईवी पार्टनर वैन मोबिलिटी, वियरेबल पार्टनर स्विस मिलिट्री ऑडियो, आयुर्वेद पार्टनर थिंक आयुर्वेद और युवा एयरलाइन पार्टनर स्पाइसजेट ने अपनी पहुंच का विस्तार किया। मीडिया दिग्गजों भारत 24, फर्स्ट इंडिया और सास बहू और बेटियां के साथ सहयोग ने यह सुनिश्चित किया कि उत्साह देश के हर कोने तक पहुंचे।

 

और अंत में, रिसॉर्ट मुंबई से अभिजीत अदुरकर, सुजाद इकबाल खान, सयान सुर रॉय, कपिल चरण्या और कल्पेश गोस्वामी, अचला सचदेव और वाहबीज मेहता को विशेष धन्यवाद।

 

अधिक अपडेट और विशेष पर्दे के पीछे की सामग्री के लिए और OMG फेस ऑफ द ईयर सीज़न 2 की असाधारण यात्रा में गोता लगाने के लिए, हमारी आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ और सोशल मीडिया पर हमें फ़ॉलो करें…

Top Post Ad

Below Post Ad

g ads