सिंगर हरिहरण के बेटे के साथ फ़िल्म “प्यार है तो है” से सिनेमा जगत में लॉन्च हो रही हैं अदाकारा पाणि कश्यप

 



रंगमंच पर जो कलाकार अपनी अदाकारी में निपुण होते हैं वे सिनेमा में अलग ही जलवा दिखाते हैं। एक ऐसी ही अदाकारा हैं पाणि कश्यप जिनका थिएटर से वर्षों का वास्ता रहा है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से रंगमंच पर भी दर्शकों की वाहवाही लूटी है। लोकप्रिय ड्रामा “आषाढ़ का एक दिन”  में तो उनकी अदाकारी देखने लायक है। निर्देशक संजीव कुमार की शॉर्ट फ़िल्म द्वन्द में भी उनका रूबी का किरदार बहुत यादगार और असरदार रहा। इस शॉर्ट फ़िल्म को 80 लाख से भी अधिक व्यूज मिले हैं।

अब पाणी कश्यप अपकमिंग फ़िल्म “प्यार है तो है” से बिग स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। इस फ़िल्म से मशहूर ग़ज़ल सिंगर हरिहरण के पुत्र   करण हरिहरण भी लॉन्च हो रहे हैं।
पाणि कश्यप को यह फ़िल्म ऑडिशन के बाद मिली थी और जब प्रोड्यूसर डायरेक्टर ने उनसे कहा कि उन्हें उनकी निम्मो मिल गई तो वह खुशी से फूली नहीं समाईं।

पाणि कश्यप कहती हैं “यह फ़िल्म मेरे लिए परफेक्ट लॉन्च पैड है। यह एक प्यारी सी प्रेम कहानी है। “प्यार है तो है” में मैंने निम्मो की भूमिका निभाई है और इस कैरेक्टर में उतरने के लिए बहुत सारी तैयारी की है। करण बहुत ही बढ़िया को ऎक्टर हैं।”

पाणि कश्यप उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिला की रहने वाली हैं हालांकि उनका बचपन झारखंड के बोकारो में गुजरा है और वर्षों पहले वह पिता व परिवार के साथ सूरत शहर शिफ्ट हो गई थीं।

माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय और काजोल उनकी फेवरेट अदाकारा हैं।   पाणि कश्यप को पहली बड़ी कामयाबी लोकप्रिय संगीतकार विक्रम मोंट्रोस के म्युज़िक वीडियो सजना से मिली जिसे यूट्यूब पर लाखों लोगों ने देखा है। फिलहाल पाणी कश्यप अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्साइटेड हैं।श्रीतारा सिने विजन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित फिल्म प्यार है तो है के निर्माता संजीव कुमार व रणधीर कुमार और निर्देशक प्रदीप आर.के. चौधरी हैं।


Topics

Top Post Ad

Below Post Ad

g ads