देशभर के अलग अलग राज्यों से आईं मिसेज कैटेगरी की 60 से अधिक मॉडल्स की हुई ताजपोशी

 


राजधानी जयपुर में टोंक रोड स्थित होटल मैरियट में फॉरएवर स्टार इंडिया की ओर से 16 से 19 सितंबर तक आयोजित किए जा रहे नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेन्ट फॉरएवर मिस मिसेज व टीन 2022 के दूसरे चरण का आयोजन शुरू हो चुका है। जिसमें आज इस पेजेन्ट के मिसेज इंडिया फिनाले राउंड का आयोजन हुआ। इस राउंड में देशभर के अलग अलग राज्यों से आईं 60 से अधिक मिसेज कैटेगरी की मॉडल्स ने सज संवर कर रैम्प वॉक की और सभी की क्राउनिंग की गई। 


आयोजक राजेश अग्रवाल ने बताया कि आज इस पेजेन्ट की स्टेट विनर्स की क्राउनिंग सेरेमनी काफी बड़े स्तर पर की गई है। इसमें इंडिया के लगभग हर एक राज्य से मॉडल ने पार्टिसिपेट किया है और विनर का टाइटल क्राउन अपने सर पर सजाया है। सभी स्टेट विनर्स को क्राउनिंग के साथ साथ सैश, ट्रॉफी व सर्टिफिकेट भी प्रदान कर सम्मानित किया गया है। इसके अलावा जिस डिज़ाइनर ड्रेस में विनर्स की रैंप वॉक व क्राउनिंग हुई है वह डिज़ाइनर गाउन्स उनको गिफ्ट के तौर पर दिए गए हैं। 


उन्होंने आगे बताया कि आज इस फैशन सीक्वेंस में 

कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर अभी शर्मा व हर्षित ने सभी विनर्स की स्टाइलिंग की है और फॉरएवर फैशन द्वारा डिज़ाइनर गाउन्स सभी विनर्स को गिफ्ट किए गए हैं। विनर्स का मेकओवर रीना चौधरी, सना, रवीना, प्रियंका जैन, चिंका, ज्योति शर्मा, तान्या, पूजा द्वारा किया गया है। विनर्स ने सेलेक्ट ज्वेल बाय कृष्णा रावत की ज्वेलरी से खुद की खूबसूरती को बढ़ाया है। सभी विनर्स की ग्रूमिंग व कोरियोग्राफी शैलजा सूरी द्वारा की गई है। शो की एंकरिंग एंकर अजीत सिंह व मीन शर्मा द्वारा की गई। शो की खूबसूरत फोटोग्राफी हर्ष केजे के ऑनर हर्ष जांगिड़ द्वारा की गई। 


इस नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेन्ट को तीन स्टेप्स में किया जा रहा है। अगस्त में सिटी विनर्स की क्राउनिंग के बाद अब इस महीने में स्टेट विनर्स की जयपुर में ताजपोशी की जा रही है। इसके बाद दिसंबर में गुलाबी नगरी जयपुर में ही नेशनल लेवल क्राउनिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer

Advt