भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 72वें जन्मदिन के अवसर पर अंकीबाई घमंडीराम गोवाणी ट्रस्ट द्वारा वृक्षारोपण अभियान का आयोजन किया गया

  


अंकीबाई घमंडीराम गोवानी ट्रस्ट ने लखनऊ और अयोध्या के विभिन्न क्षेत्रों में पेड़ लगाए। कार्यक्रम के शुरुआत में ट्रस्ट ने एक सरोवर (झील) का पौधारोपण करके किया, जो कि 50 साल पुरानी परियोजना है। इस कार्यक्रम में  विशाल सिंह जी नगर आयुक्त अयोध्या/उपाध्यक्ष अयोध्या विकास प्राधिकरण के इस कार्यक्रम मे सम्मलित होकर इसकी शोभा बढ़ाई और अंकीबाई घमंडीराम गोवाणी ट्रस्ट की निदर्शना गोवाणी (ट्रस्टी) के साथ वृक्षारोपण किया।

जिंगल बेल अकैडमी के छात्र भी बड़ी संख्या में अयोध्या के सरोवर झील पर पौधारोपण करने पहुंचे। छात्रों ने पर्यावरण की सुरक्षा और पारिस्थितिकी के संरक्षण के सहगान (नारे) लगाए। उन्होंने प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और पर्यावरण के संरक्षण में सक्रिय भाग लेने का संकल्प लिया।

कार्यक्रम के दौरान निदर्शना गोवाणी  ने कहा, "मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। ईश्वर उसे उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें। आज हमने बच्चों के माध्यम से विभिन्न क्षेत्रों में पेड़ लगाए हैं ताकि लंबे समय में पर्यावरण और इसकी पारिस्थितिकी की रक्षा के लिए सही मूल्यों को विकसित किया जा सके।"

Tags

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer

Advt