उर्वशी शर्मा ने जिम में उठाया 80 किलो का वज़न


 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर सचिन जोशी की पत्नी उर्वशी शर्मा इन दिनों जिम में घंटों-घंटो तक पसीना बहा रही हैं। कोरोना काल में अपने आप को फिट रखना उर्वशी की पहली पसंद हैं ।इसीलिए अपने फैमिली लाइफ से टाइम निकालकर उर्वशी जिम में लग जाती हैं वर्क आउट करने। 
 
आये दिन सोशल मीडिया पर उर्वशी अपने फिटनेस की पोस्ट डालकर फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्वशी की एक पोस्ट तहलका मचा रही हैं जहाँ पर वो 80 किलो का वजन उठा कर स्कॉट करते हुए नजर आ रही हैं। बड़ी ही सहजता से उर्वशी लोहे के इस 80 किलो वेट लिफ्टर को बैलेंस कर रही हैं। 
 
आपको बता दें कि शादी के बाद उर्वशी बॉलीवुड में नजर नही आई हैं। लेकिन पति सचिन जोशी के होम प्रोडक्शन और उनके काम काज में हाथ जरूर बटाती हैं साथ ही बच्चों की भी देखभाल करती हैं। इसके अलावा अपने सेहत को वो सबसे ऊपर रखती हैं । 
 
उर्वशी की तरह बॉलीवुड सेंसेशन मलाइका अरोड़ा भी हैं जो सब  बैलेंस करते हुए अपने डेली हेल्थ रूटीन को मेन्टेन करती हैं । मलाइका भी जिम में घंटो पसीने बहाती हैं । ताकि उनका चार्म बरकरार रह सके। हालांकि मलाइका ,उर्वशी से उम्र और अनुभव दोनों में बड़ी हैं लेकिन फिटनेस के मामले में दोनों का जवाब नही। और शायद इन्ही सबसे प्रेणना लेकर आज की युवा एक्ट्रेस भी फ़िटनेस को अपनी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा मानने लगी हैं।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer

Advt