पेजेंट के तीसरे दिन नेशनल लेवल की विनर्स की क्राउनिंग सेरेमनी से गुलजार हुआ मंच


 

-- मिस में एक व मिसेज में दो केटेगरी के विनर्स के सर पर सजा ताज। 

राजधानी जयपुर में टोंक रोड स्थित होटल मैरियट में फॉरएवर स्टार इंडिया की ओर से आयोजित हो रहे हिन्दुतान के सबसे बड़े चार दिवसीय ब्यूटी पेजेंट, फैशन वीक व अवॉर्ड शो "फॉरएवर मिस एन्ड मिसेज इंडिया 2021" के तीसरे दिन देश के विभिन्न राज्यों से आईं नेशनल लेवल की विनर्स की क्राउनिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान स्पेशल गेस्ट के रूप में फर्स्ट इंडिया न्यूज के सीएमडी जगदीश चंद्रा उपस्थित रहे। 

आयोजक राजेश अग्रवाल ने बताया कि तीसरे दिन 100 के लगभग नेशनल विनर्स की क्राउनिंग की गई है। आज के दिन नेशनल लेवल सेगमेंट में मिस की एक व मिसेज की दो कैटेगरी में नॉमिनेट हुए विनर्स को क्राउन दिया गया है।  

इसके साथ ही विनर्स ने डिज़ाइनर ड्रेसेज में रैंप वॉक कर अपने टैलेंट व खूबसूरती को भी सबके सामने शोकेस किया। कल इस इवेंट के आखिरी दिन आयोजित होने जा रहे अवॉर्ड शो के दौरान 250 से अधिक लोगों को अवॉर्ड देकर सम्मानित किया जाएगा।

उन्होंने आगे बताया कि यह चार दिन का मेगा फैशन इवेंट है। जिसमें पहली बार किसी मंच पर 300 मॉडल्स की क्राउनिंग व 250 अवार्डीज को एक साथ सम्मानित किया जा रहा है। इस पूरे कार्यक्रम में मॉडल्स की क्राउनिंग को तीन कैटेगरीज में बाँटा गया है, जिसमें सिटी, स्टेट व नेशनल विनर्स शामिल हैं।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer

Advt